पहली बार अयोध्या पहुंचीं हेमा मालिनी, बोलीं- ‘हम राम को लेकर आ रहे हैं, अब मथुरा..’

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अयोध्या. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम राम को लेकर आ रहे हैं और अब मथुरा की बारी है. उन्होंने कहा कि पहली बार अयोध्या आई हूं और समारोह के लिए इंतजार कर रही हूं. मैं यहां बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं और पूरी दुनिया उस खास पल का इंतजार कर रही है.

मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, ‘पिछली सरकार तो राम मंदिर को लेकर बिल्कुल उदासीन रही. कांग्रेस वालों ने पहले क्यों नहीं बनाया राम मंदिर. 500 साल से रामलला को टेंट में रखा हुआ था. अब पूरे देश में जय श्रीराम का नारा लग रहा है. राम हमारे हैं और हम राम को लेकर आ रहे हैं. कांग्रेस ने मंदिर निर्माण क्यों नहीं किया. अगर आप करते तो आपके भी हो जाते. विपक्ष वालों ने तो अयोध्या को गांव बनाकर रख दिया था. अब मोदी ने इन्फ़्रास्ट्रक्चर बढ़िया कर दिया है.’



उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अयोध्या में परफॉर्मेंस दे रही हूं. मां सीता की भूमिका निभाऊंगी. पीएम मोदी ने अपने लिए पर्सनल कुछ नहीं किया. सब कुछ देश के लिए किया है. हम अपनी संस्कृति को कैसे भूल सकते हैं. पीम मोदी सही ढंग से विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.

Tags: Ayodhya Mandir, Ayodhya News, Hema malini

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]