September 27, 2023 10:24 am

आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार

Traffictail

रायसेन। जिला मुख्यालय पर करीब 100 किलोमीटर दूर उदयपुरा थाना अंतर्गत जयपुर – जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 45 पर बाड़ी -बरेली के बीच 6 जुलाई की रात्रि करीब 12ब बजे अज्ञात आरोपियों द्वारा बरेली के नर्मदा आटा उद्योग मिल के मुनीम गोविंद साहू एवं संचालक दुर्गेश यादव की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर दो लुटेरों ने नगदी 6 लाख 47 हजार 792 रुपए की लूट की थी ।

फरियादी मुनीम गोविंद साहू की रिपोर्ट पर धारा 394 आईपीसी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी ।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा के मार्गदर्शन में एसडीओपी बाड़ी अमित मिश्रा एवं बाड़ी के थाना प्रभारी एमएल भाटी , उप निरीक्षक हेमंत पटेल की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी ।
विवेचना में संदेही पिकअप के ड्राइवर दुर्गेश यादव से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपनी बुआ के लड़कों से मिलकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उसने छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा निवासी अपनी बुआ के दोनों लड़के गेंदा लाल यादव एवं बबलू यादव के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ लूट की राशि उनके पास से बरामद कर ली है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?
  • Add your answer